The Bilasa Times

छत्तीसगढ़ की तमाम खबरें

Breaking

Friday, August 28, 2020

बारिश के चलते जन-जीवन अस्त-व्यस्त,नदी नाले उफान पर,पार्षद पुष्पेंद्र साहू कर रहे अपने वार्ड में निरीक्षण मदद के लिये कर रहें हर संभव प्रयास

बिलासपुर जिले में हो रही बारिश के चलते जन-जीवन अस्त व्यस्त हो चुका है,नदियों नालों उफान पर है।शहरी क्षेत्र में भी घरों और मुहल्लो में पानी भर चुका है,बिलासपुर के वार्ड नं 10 सिरगिट्टी में भी लगातार भारी बारिश होने से बाढ़ की स्थिति निर्मित हो गई है,जिसे देखते हुए वार्ड पार्षद पुष्पेंद्र साहू,आज सुबह से ही अपने वार्ड में निरीक्षण कर लोगो की समस्या सुनकर उनका निराकरण कर रहे है।

दरअसल न्यायधानी में बारिश का कहर अब वार्डवासियों के लिए परेशानी का कारण बन गया है। 2 दिनों से हो रहे बारिश से शहरी क्षेत्रों में लगे वार्डो में आम जन जीवन को अस्तव्यस्त कर दिया है। ऐसे ही नाजारा सिरगिट्टी में दिखा जहां गोखले नाला पानी तेज होने से सिरगिट्टी के अधिकांश जगह जलमग्न हो चुका है। जिनमे स्कूल,शासकीय भवन सहित वार्ड के अधिक्तर घर शामिल है।और वार्ड नं 10 से लगे दो घरों तो,पानी के वजह से ढह गया है। जिससे दो परिवार बेघर हो चुके है। 


इस पुरे घटना के जानकारी लगते ही वार्ड नं 10 के पार्षद पुष्पेंद्र साहू भी मौके पर पहुँचे।और बाढ़ से बेघर हुए परिवार को तत्काल मदद दिलाने निगम के अफसरों से चर्चा की।और सिरगिट्टी में जलभराव के वजह से बेघर हुए परिवार को रहने के लिए घर और खाने के लिए राशन उपलब्ध हो सके इसके लिए अधिकारियों,को फोन कर अवगत कराया।

#thebilasatimes

No comments:

Post a Comment

Adbox