The Bilasa Times

छत्तीसगढ़ की तमाम खबरें

Breaking

Tuesday, August 25, 2020

"प्यार होगे रे"एलबम से एक इमोशनल लव स्टोरी देखने मिलेगी दर्शकों को - सुनील सागर


छत्तीसगढ़ करोना काल में जहां सिनेमा की दुनिया थम सी गई है,तो वहीं दर्शकों का मनोरंजन निर्बाध रूप से जारी है।हम बात कर रहे हैं फिल्मों की जहां कलाकार किसी न किसी तरीकेे से दर्शकों को फिल्म व मनोरंजन से वंचित नहींं होने दे रहे हैं। वैैैैैसे ही छत्तीसगढ़ में वीडीयो एलबम के माध्यम से छालीवुड के फिल्मकार और कलाकार इस बीच दर्शकों के बीच अलग अलग मधुर गीत और संगीत से सजे वीडियो एलबम परोसकर उस कमी को पूरा करने में बहुत हद तक सफल हुए है। जिन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार भी मिल रहा है।


- छालीवुड के राईटर/गीतकार मेलोडी संगीत के दीवाने फिल्म डायरेक्टर -

सुनील सागर दर्शकों के लिए अपने लिखे बेहद मेलोडियस गाने को फिल्माया एक इमोशनल लव स्टोरी दर्शकों को परोसने तैयार है।सुनील सागर ने बताया कि इस दौर मै फिल्म बनाना संभव नहीं,इसलिए एलबम के माध्यम से अपनी कल्पना को छोटे पर्दे पर उकेरने की छोटी सी कोशिश कर रहे है। जो यूं टयूब के दर्शकों को पसंद आए,दरस विश्वकर्मा,प्रदीप विश्वकर्मा के साथ उनका कामना फिल्मस के बैनर तले यह एलबम रिलीज होगा।दो प्रेमी नायक नायिका का किरदार निभाया है टैलेंटेड गौरव सिन्हा जिनका दीवाना,मोर निंदिया युवा वर्ग में धूम मचा रही है।सुनील सागर ने बताया इस बार इस गाने से इनका एक्टिंग स्किल और नायिका के साथ केमेस्ट्री दर्शकों को अलग फीलिंग्स कराएगी,इनकी जोड़ी बनी है सोल्जर छत्तीसगढ़िया फिल्म की लीड नायिका,हेमा शुक्ला के साथ जो कई फिल्में और एलबम में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती का लोहा मनवा चुकी है। डायरेक्टर सुनील सागर का मानना है इन दोनों की केमेस्ट्री ही इस गाने का खास आकर्षण और जान है,जो दर्शकों को पसंद आयेगा ऐसा विश्वाश है।

-एलबम में स्वर दिया है,रोशन वैष्णव RVऔर श्रद्धा मंडल-

रोशन के गाया हुुआ एलबम दीवाना,और मोर निंदिया रिलीज हो चुकी है और दर्शकों का भरपूर प्यार भी मिल रहा है,इस एल्बम में साथ दिया है सुरीली गायिका श्रद्धा मंडल ने जो ससुराल फिल्म में अपनी आवाज का जादू दिखा चुकी है और इस समय कई हिट एलबम में अपनी गायिकी से धूम मचा रही है।

गीत-सुनील सागर/ विक्कू वैष्णव।

संगीतकार-अरेंजर कंपोजर रोशन वैष्णव,जगनमोहन यादव,सुनील सागर।

वीडियो एडिटर DI/ VFX- दरस विश्वकर्मा(कामना फिल्मस ) वीडियो  के DOP है देवाशीष मोइत्रा हैं।जिन्होंने- इससे पहले फिल्मों और एलबम में अपनी काबिलियत दिखा चुके है।

कैमरामैन-महेंद्र साहू,प्रदीप विश्वकर्मा & टीम,क्रियेटिव डायरेक्टर है  DR के, के,सिन्हा है जिन्होंने मोर निंदिया अल्बम को डायरेक्ट किया था,कोरियो ग्राफर है विनू THE CROX,,मेकअप हेयर,आरती वैष्णव व राम अवतार ,ज्वेलरी डिजाइनर दिव्यांशी शर्मा(हुनर छत्तीसगढ़)अन्य कलाकारों में वीनू crox,संजय श्रीवास्तव,सागर साहू, साक्षी राय,रजनी (बाल कलाकार) मेघा,क्षितिज चंद्राकर,डांस ग्रुप the Dream team,दुर्गेश मराठा,रितेश रात्रे,राजा डोंगरे,सन्नी सिंह,शुभांशु गुप्ता,&आकाश,बहुत जल्द ये अल्बम दर्शको के सामने होगी।

No comments:

Post a Comment

Adbox