The Bilasa Times

छत्तीसगढ़ की तमाम खबरें

Breaking

Monday, July 20, 2020

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी तिफरा सिरगिट्टी के अमित यादव के नेतृत्व में गोधन न्याय योजना और मुनगा का वृक्षारोपण कर मनाया हरेली त्यौहार।



बिलासपुर छत्तीसगढ़ के भूपेश सरकार की महत्ती योजना गोधन योजना का आगाज आज से पूरे छत्तीसगढ़ में हुआ है,छग के पहली त्योहार हरेली के पर्व पर इस योजना का शुभारंभ किया गया। वही ब्लॉक कांग्रेस कमेटी तिफरा सिरगिट्टी के अध्यक्ष अमित यादव ने कहा कि गोधन  न्याय योजना ग्रामीण क्षेत्रों के लिए लाभकारी योजना है जिससे लोगों की आर्थिक स्थिति में सुधार होगी और उसे रोजगार की सुविधा मिलेगी और हमारे कृषि में में जो रासायनिक  खाद का प्रयोग होता है वह जैविक खाद का प्रयोग होगा जिससे हमारे छत्तीसगढ़ के लोग स्वस्थ रहेंगे यह सोच हमारी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की है.
हरेली के पर्व में मुनगा वृक्ष लगाकर लोगों को संकेत दिया गया कि मुनगा खाने से शरीर स्वस्थ रहता है और सुपोषण रहता है और जब से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने  कार्य संभाला है तबसे कुपोषण में कमी आई है इस कार्यक्रम में सभा को संबोधित किया लक्ष्मीनाथ साहू प्रदेश सचिव युवा कांग्रेस शोभा चाहिल महिला कांग्रेस राकेश यादव महामंत्री शहर कांग्रेस कमेटी रोम हर्ष शर्मा संयुक्त महामंत्री महेंद्र साहू बंटी युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने गोधन न्याय योजना के संदर्भ में अपनी बात रखी।
इस कार्यक्रम में मंच का संचालन राजेश साहू ने किया और इस कार्यक्रम में उपस्थित थे शिव यादव बाबा खान मोनू तिवारी प्रताप वर्मा पप्पू सिंह ठाकुर दौलत साहू शीतल तिवारी संजय सूर्यवंशी हरिशंकर साहू भागवत श्रीवास रंभा साहू वैष्णो मैडम रमाकांत साहू धनंजय तिवारी सुनील यादव राजेंद्र साहू भोलू साहू बंटी चौहान नवीन साहू सभी कांग्रेसियो ने एक दूसरे को हरेली पर्व की बधाई दी।

#THE_BILASA_TIMES

No comments:

Post a Comment

Adbox