The Bilasa Times

छत्तीसगढ़ की तमाम खबरें

Breaking

Sunday, May 31, 2020

बिलासपुर शहर के बिलासा कला मंच ने जरूरतमंदों को सूखा राशन सामग्री बांटा


बिलासपुर  वैश्विक महामारी कोरोना के कारण आज कई परिवारों के जीने का सहारा छिन गया है, लोगों को भूखे रहने की नौबत आ रही है ऐसे मेें शासन प्रसाशन जरूरतमंद परिवारों की मदद कर रही है ऐसे ही शहर के बिलासा कला मंच ने जरूरतमंद परिवारों को चिन्हांकित कर उनके जीवन यापन के लिए सूखा राशन सामग्री का वितरण कर उनके लिए एक सहयोग करने का सराहनीय कार्य किया है।उक्त बातें बिलासपुर के महापौर और मंच के संरक्षक रामशरण यादव ने स्थानीय यादव भवन इमलीपारा में सूखा राशन वितरित करते हुए कही। प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव ने कहा इस समय मानवता दिखाने का अवसर है। बिलासा कला मंच ने समाजिक दायित्व का बीड़ा उठाया है वह प्रशंसनीय है। इसी प्रकार जो लोग सक्षम हैं निश्चित रूप से समाज के निचले तबके के जरूरतमंद लोगों को आगे आकर सहयोग करना चाहिए।

              बिलासा कला मंच के संस्थापक डॉ सोमनाथ यादव ने कहा कि मंच हमेशा से अपने सामाजिक,सांस्कृतिक और साहित्यिक दायित्वों का निर्वहन जनहित कार्यों में किया है। आज जरूरत मंदो को राशन सामग्री वितरण का शुभारम्भ किया जा रहा है। डॉ सोमनाथ ने बताया कि आगे भी मंच के सदस्यों द्वारा नगर व जिला भर में जरूरत मंदो को राशन समाग्री बाटेंगे।

इस अवसर पर मंच के पूर्व अध्यक्ष राजेंद्र मौर्य ने रामशरण यादव और अटल श्रीवास्तव सहित मंच के सदस्यों का आर्थिक एवम् सामग्री सहयोग देने के लिए आभार माना। मंच के अध्यक्ष महेश श्रीवास ने राशन समाग्री वितरण का शुभारंभ अवसर पर बताया कि नगर के विभिन्न स्थानों से आए लगभग 50 परिवारों को  राशन समाग्री बांटा गया है,आगे निरन्तर जरूरत मंद परिवार को राशन समाग्री दी जाएगी। बिलासा कला मंच के संयोजक डॉ सुधाकर बिबे,संरक्षक डॉ अजय पाठक,राघवेंद्रधर दीवान, सचिव रामेश्वर गुप्ता, उपाध्यक्ष देवानंद दुबे,सुधीर दत्ता,दिनेश्वर जाधव, ओम शंकर लिबर्टी, बल्लू दुबे, एम् डी मानिकपुरी, दामोदर मिश्रा, जी एल चौहान, अश्वनी पांडेय, नीरज यादव,महेन्द्र गुप्ता, महेश भार्गव, अनुराग वर्मा, उमेन्द्र यादव, थानुराम लसहे, शरद यादव,राजकुमार निर्मलकर, गोपाल यादव, दीपक टंडन आदि का विशेष सहयोग रहा।

No comments:

Post a Comment

Adbox