The Bilasa Times

छत्तीसगढ़ की तमाम खबरें

Breaking

Thursday, April 2, 2020

श्री श्री सोलापुरी माता पूजा समिति के द्वारा,जरूरतमंदो के लिए,सिविल लाइन थाना को किया भोजन पैकेट भेंट


बिलासपुर कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने पुरे देशभर में लॉक डाउन किया गया है।जिसके कारण पूरा देश बंद है।
वही राम नवमी होंने पर भी मंदिर भी बंद है।और सभी धर्म स्थलों पर भी इस बार लोगो का आवागमन प्रतिबंधित है।ऐसे समय पर श्री श्री सोलापुरी माता पूजा समिति, शुभम विहार सिरगिट्टी के द्वारा जरूरतमंद लोगो को 130 पैकेट भोजन की व्यवस्था कर छत्तीसगढ़ पुलिस के माध्यम से वितरित करने के लिए सिविल लाइन थाना को भेंट किया गया।

दरअसल इस संकट के समय में कोरोना वायरस संक्रमण से लड़ने पूरे देशभर में लॉक डाउन है, जिसके कारण गरीब परिवारों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है  प्रधानमंत्री की अपील के बाद लोग प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री राहत कोष में दान के साथ ही अपने आसपास क्षेत्रों के लोगों के लिए भी मदद के लिए आगे आ रहे है।
ऐसी ही जरूरतमंदो के लिए,सोलापुरी माता उत्सव समिति भी आगे आया। और सदस्यों ने कहा कि देश में आई इस संकट की घड़ी में समाज के हर वर्ग के लोग अपने अपने तरीके से  योगदान दे रहे हैं इसी को देखते हुए हमनें भी गरीब परिवारोंके लिए आज छोटा सा योगदान स्वरूप भोजन उपलब्ध कराने की प्रयास किया।ताकी कुछ गरीब परिवारों का पेट भर सके, 
वैसे शहर में बहुत से ऐसे संगठन है जो गरीबों को वर्तमान में भोजन करा रहें है, हम चाहते हैं कि ऐसे ही और भी समाज के हर वर्ग आगे आयें और जरूरतमंद लोगों का इसी प्रकार  सहयोग करते रहें।

           -समिति के सदस्यों ने की जनता से अपील -
सभी लोगों से निवेदन है कि अपने घरों पर रहें घरो से बाहर ना निकले और शासन प्रशासन का भरपूर सहयोग करें।ताकी पुरा देश सुरक्षित रहें और हम मिलकर इस कोरोना को हरा सकें।समिति के सभी सदस्यों का विशेष सहयोग रहा।जिनमें एन गोविंद राजू,जी राजा राव, एन रमणा मुर्ती,पी नोकराजु, व्ही हरि बाबू,पी,श्रीनिवास,जोगी अप्पा कोंडा, जी नरसिंह राव,पी संजीव राव,तमेश पटेल,दिनेश कौशिक,प्रसाद राव,इस विजय कुमार, पी अप्पा राव,विजय कुमार,आदि उपस्थित रहें ।

No comments:

Post a Comment

Adbox