The Bilasa Times

छत्तीसगढ़ की तमाम खबरें

Breaking

Sunday, April 5, 2020

कोरोना फाइटर्स के लिए पुलिस का अभिनव पहल, कही स्वास्थ्य कर्मियों के लिये बजायी ताली तो कही सफाई कर्मियों पर बरसाए फूल.


बिलासपुर देश में कोरोना पीड़ितों के बढ़ते हुए आंकड़ों के बीच पुलिस बहुआयामी भूमिका निभा रहा है एक तरफ तो कोरोना  के प्रसार को रोकने के लिए पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है तो  कहीं जागरूकता का संदेश देती है कहीं शक्ति पूर्वक बेवजह घूमने वालों पर लगाम लगा रही है तो कही जरूरत मंदो के लिए आवश्यक सामग्री पहुँचा रही है। लेकिन इस सबसे बीच आज बिलासपुर पुलिस का एक अलग ही रंग देखने को मिला जब उन्होंने कोरोना को हराने की इस मुहिम में लगे हुए स्वास्थ्य कर्मियों और सफाई कर्मियों का सम्मान किया।


सिम्स हॉस्पिटल जाकर बिलासपुर पुलिस ने वहां काम करने वाले तमाम स्वास्थ्य कर्मियों के ताली बजाकर सभी उत्साहवर्धन किया, उसीवक्त स्वास्थ्य कर्मियों ने भी बिलासपुर पुलिस के लिए तालियां बजाई और स्वास्थ्य कर्मियों ने  भी बिलासपुर पुलिस को धन्यवाद किया।

जिसके बाद बिलासपुर पुलिस नगर निगम कार्यालय के पास पहुंची और वहां पर एकत्र हुए तमाम सफाई कर्मियों को सेनिटाइजर, फेस मास्क बाटने के बाद सभी कर्मचारियों के ऊपर पुष्प वर्षा कर उनका उत्साहवर्धन किया उनको धन्यवाद दिया। बाद  में पुलिस ने सफाई कर्मचारियों को आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आपकी सेवा भावना से पूरा शहर अभिभूत और सभी सफाई कर्मचारियों को आश्वासन दिया कि,बिलासपुर पुलिस सदैव आपके साथ है। आप निश्चित होकर अपने सेवा कार्य मे लगे रहे।

The Bilasa times 

No comments:

Post a Comment

Adbox