The Bilasa Times

छत्तीसगढ़ की तमाम खबरें

Breaking

Monday, April 13, 2020

शहर के प्रतिष्ठित बिल्डर नूर कंस्ट्रक्शन एक हफ्ते से बेघरों के लिए कर रहे है भोजन व्यवस्था, अब प्रशासन के साथ मिलकर करेंगे जन सेवा.


बिलासपुर -मानव सेवा करना करना इस धरती में सबसे बड़ा पुण्य का काम कहाँ गया है और जीते जी जो व्यक्ति इस काम को कर ले उसका जीवन धन्य हो जाता है। कुछ ऐसा ही काम शहर के प्रतिष्ठित बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन कंपनी नूर कंस्ट्रक्शन के प्रोपराइटर शफिक,छोटू,हनीफ खान कर रहे है।वे हफ्ते भर से लगातर प्रतिदिन सुबह शाम बेघरों के लिए भोजन व्यवस्था में लगे हुए हैं। हनीफ़ खान का मानना है कि मानव सेवा ही सबसे बड़ा सेवा है। देश पर आए इस विपत्ति का सबसे ज्यादा खामियाजा गरीब बेघरों को भुगतना पड़ रहा है।

इनके परेशानियों को देखते हुए हनीफ खान ने निश्चय किया है वे इस विपत्ति के समय मे ज्यादा से ज्यादा गरीबों तक पहुंच कर गरीबो के लिए भोजन की व्यवस्था करने कोशिश करेंगे। हाल ही में सरकार के द्वारा जारी किए गए निर्देशों का स्वागत करते हुए हनीफ खान ने अब प्रशासन के सहयोग से अपनी सेवा के प्रयास को जारी रखने का निर्णय लिया है। अब आगे से वे पुलिस के साथ मिलकर इस पुनीत कार्य को जारी रखेंने प्रयास कर सकतें हैं।वही हनीफ खान ने लोगों से अपील की है हम सब यथासंभव गरीब बेघर लोगो की मदद करे और मिलकर इस कठिन परिस्थितियों का सामना करें।और शासन प्रशासन के द्वारा जारी दिशा निर्देशों को गंभीरता से पालन करें।

The Bilasa times 

No comments:

Post a Comment

Adbox