The Bilasa Times

छत्तीसगढ़ की तमाम खबरें

Breaking

Monday, April 27, 2020

"द विज़डम ट्री फॉउंडेशन"ने दिखाया चलचित्र,दूसरे प्रान्तों से आये हुए कामगारों को मानसिक तनाव न हो इसलिए रख रहें ध्यान.


बिलासपुर  कोरोना वायरस के कारण देशव्यापी बंद के कठिन दौर में, सरकार और विभिन्न गैर-सरकारी संगठन सार्वजनिक रूप से आवश्यक आपूर्ति, किराना और दवा उपलब्ध करा रहे हैं।इस बीच, द विज़डम ट्री फाउंडेशन ने त्रिवेणी भवन में ठहरे हुए दूसरे प्रान्तों से आये कामगारों को उनके मनोरंजन के लिए प्रेरक फ़िल्म दंगल दिखाया गया। अपने परिवार,घर, गांव और समाज से दूर उनको सारी व्यवस्थाए मिल रही है, फिर भी कही न कही उनके मन मे अपने से दूर होने का दुख घर कर गया है।
इस सोच के साथ कि उन्हें प्रेरक एवं मनोरंजन फ़िल्म दंगल जिसमें एक पिता अपनी बेटियों को कुश्ती में स्वर्ण पदक दिलाने के लिए  संघर्ष करते दिखाया गया,साथ ही सोशल डिस्टन्सिंग के साथ उनको  इसका महत्व और पालन करने का तरीका भी बताया गया।

द विज़डम ट्री फॉउंडेशन की संस्थापक और चौकसे ग्रुप ऑफ कॉलेजेस की निदेशक डॉ पलक जायसवाल ने बताया कि जहाँ सभी सरकारी एवं गैर-सरकारी संगठन सारी उचित व्यवस्थाएं करा रही है वहीं इन कामगारों का अपनो से दूर उनकी मायूसी को दूर करने के लिए यह कदम उठाया गया है। श्रीमती पलक जायसवाल ने बताया कि फ़िल्म दिखाने के पूर्व सभी प्रदेशवासियों एव दूसरे राज्यों के व्यक्तियों को प्रदेश के मुख्यमंत्री, गृहमंत्री,स्वास्थ द्वारा दिया गया संदेश भी दिखाया गया जिससे उन्हें इस विषम परिस्थिति में उनका मनोबल बढ़ा।

THE BILASA TIMES 

No comments:

Post a Comment

Adbox