The Bilasa Times

छत्तीसगढ़ की तमाम खबरें

Breaking

Wednesday, April 1, 2020

बिलासपुर के नागरिकों से की शैलेष पांडेय ने अपील कहा इस संकट के घड़ी में आपके द्वार निशुल्क राशन पहुंचाने करते रहूंगा कोशिश


बिलासपुर विधायक शैलेश पाण्डेय का अपील-

बिलासपुर के सभी सम्मानीय नागरिको सम्मानीय बुजुर्गों सम्मानीय माताओं एवं बहनों प्यारे साथियों और प्यारे प्यारे बच्चों आप सभी से सादर अपील करता हूं,कि मुझ पर जो F.I.R. हुई है,उससे आप लोग बिल्कुल भी ना घबराइए और ना ही विचलित होइए।

  • मैं जानता हूं आप लोग इस वक्त बहुत संकट में हैं और इस परिस्थिति में हम सभी को एक दूसरे के साथ रहना चाहिए, हमारे जिले में पुलिस एवं प्रशासन में बहुत ही काबिल अधिकारी कार्य कर रहे हैं ,लेकिन यह बहुत दुख की बात है की जनता के ऊपर लाठियां बरसाई गई और तरह-तरह की यातनाएं और दुर्व्यवहार जनता के साथ किया जा रहा है ।लेकिन हमें पुलिस और प्रशासन का पूरा पूरा सहयोग करना है ,और कानून  का किसी भी प्रकार से उल्लंघन नहीं करना है ।


मुझ पर जो   F. I. R. हुई है ,वह बहुत ही दुर्भाग्य जनक है लेकिन मैं अपने कर्तव्य और दायित्वों का पालन पूरी गंभीरता से अभी भी कर रहा हूं ।और करता रहूंगा , साथ साथ पुलिस प्रशासन और शासन के निर्देशों का पालन भी कर रहा हूं आप सभी इस संकट की घड़ी में अपने घर में रहे भीड़भाड़ के इलाकों से बचें और इस करोना वायरस की संक्रमण महामारी से अपने आप को बचाये रखें, मैं इस दुख की घड़ी में आपके साथ हूं आपको जो निशुल्क राशन का वितरण करने का मैं जो प्रयास कर रहा हूं उसको हर संभव प्रयास से निभाने का प्रयत्न कर रहा हूं शासन द्वारा राशन की दुकानों में भी  राशन आपके लिए उपलब्ध है ऐसी मेरी जानकारी में है आपसे सादर निवेदन है यदि आपको राशन प्राप्त होने में कोई दिक्कत आ रही हो,तो कृपया करके मेरे मोबाइल में मुझे फोन करें या एसएमएस करें आप सभी के  स्नेह और आशीर्वाद का सदैव आभारी रहूंगा ।
     

No comments:

Post a Comment

Adbox