The Bilasa Times

छत्तीसगढ़ की तमाम खबरें

Breaking

Tuesday, March 31, 2020

जरूरतमंद व्यक्तियों को भोजन या राशन से वंचित नही रहने दिया जायेगा- भाजपा

बिलासपुर वैश्विक महामारी कोरोना की समाप्ति हेतु प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आव्हान पर पूरे देश में 14 अप्रैल तक लॉक डाउन किया गया है। देश के प्रधानमंत्री एवं छत्तीसगढ़ प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा नागरिकों से अपील की गई है कि राष्ट्रीय आपदा के समय लॉक डाउन में नागरिक अपने-अपने घरों में रहे, घर के बाहर न निकले एवं सोसल डिस्टेंसिंग बनाकर रखे। देश एवं प्रदेश में आवश्यक वस्तुओं की कोई कमी नही है।
भारतीय जनता पार्टी के नेता विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल, सांसद अरूण साव, मस्तूरी विधायक डॉ.कृष्णमूर्ति बांधी, बेलतरा विधायक रजनीश सिंह, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता भूपेन्द्र सवन्नी, भाजपा जिलाध्यक्ष रामदेव कुमावत, महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष हर्षिता पाण्डेय ने कहा है कि, केन्द्र एवं राज्य सरकार ने राशन कोर्डधारियों को दो से तीन महीनें का राशन निःशुल्क देने का निर्देश जारी किये है। इसके साथ ही अस्वस्त किया है कि किसी भी जरूरतमंद व्यक्तियों को भोजन या राशन से वंचित नही रहने दिया जायेगा। बिलासपुर जिले में भी वर्तमान एवं पूर्व जनप्रतिनिधि, समाजिक संस्थायें, स्थानीय प्रशासन एवं नागरिक जरूरतमंद लोगों तक भोजन या राशन पहुॅचाने की व्यवस्था कर रहे है और यह प्रयास कर रहे है कि कोई व्यक्ति लॉक डाउन में भोजन या राशन से वंचित न रहे। 

भाजपा नेताओं ने कहा कि फिर भी कुछ लोग इस कोरोना वायरस महामारी के समय राजनीति कर रहे है और नाखून कटाकर शहीद होने वाली कहावत को चरितार्थ करते हुए शासन प्रशासन के निर्देशों का उल्लंघन कर भोजन एवं राशन पैकेट बांटने के नाम पर भीड़ लगाकर लॉक डाउन को फेल करने में लगे है। जिला एवं स्थानीय प्रशासन के समक्ष कानून व्यवस्था बिगाड़कर परेशानी पैदा कर रहे है। उनको बिलासपुर की जनता देख रही है समझ रही है और इनके द्वारा लॉक डाउन में कोई अप्रिय स्थिति निर्मित होती है तो बिलासपुर जिले की जनता इनको कभी माफ नही करेगी। भाजपा नेताओं ने बिलासपुर जिले की जनता से अपील की है कि देश एवं प्रदेश सहित बिलासपुर जिले में लागू 14 अप्रैल तक लॉक डाउन अवधि में अपने-अपने घरों में रहे बाहर न निकले सोसल डिस्टेंसिंग बनाकर रखे एवं शासन प्रशासन के निर्देशों का पालन करें और कोरोना वायरस को समाप्त करने में अपना सहयोग प्रदान करें।

No comments:

Post a Comment

Adbox